Site icon Monday Morning News Network

मारवाड़ी रिलीफ सोसाइटी में डेंटल यूनिट का उद्घाटन

मारवाड़ी रिलीफ सोसाइटी में डेंटल यूनिट का उद्घाटन करती रानीगंज बोरो चेयर पर्सन संगीता सारडा

मारवाड़ी रिलीफ सोसाइटी में डेंटल यूनिट का उद्घाटन करती रानीगंज बोरो चेयर पर्सन संगीता सारडा

रानीगंज। मारवाड़ी रिलीफ सोसाइटी की ओर से नवनिर्मित डेंटल यूनिट का उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मेजिया के समाजसेवी एवं पंचायत प्रधान मलय मुखर्जी ने कहा की आज भी अनेकों लोग ऐसे हैं जो चिकित्सा सेवा से अर्थाभाव में वंचित रह जाते हैं. पश्चिम बंगाल की सरकार ने पिछले कई वर्षों में स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में अप्रत्याशित कार्य किया है. आज से 50 वर्ष पहले इस अस्पताल के लिए जो सोच दानदाताओं ने लिया था मैं उनको नमन करता हूं उनकी दूरदृष्टि को नमन करता हूं ।

इस अवसर पर बोरो चेयरमैन संगीता सारडा ने कही कि मारवाड़ी रिलीफ सोसाइटी अस्पताल एक ऐसा सेवा केंद्र है। यहाँ केवल रानीगंज कोयलाञ्चल ही नहीं बल्कि बांकुड़ा जिला के सुदूर गांव से भी लोग आकर यहां चिकित्सा लेते हैं। इस संस्था के लिए सभी को आगे बढ़कर सहयोग करनी चाहिए।

गांधी – शास्त्री के जन्मदिन को ही उद्घाटन के लिए चुना गया

डेंटल कक्ष का निरीक्षण करते अतिथिगण

समाज सेवी एवं अस्पताल के प्रबंधक आर पी खेतान ने कहा आज महात्मा गांधी का जन्मदिन और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का भी जन्म दिन है। उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ दिया आज उनके पद पर हम लोग चल रहे हैं । यही उद्देश्य है कि आज के दिन इस यूनिट का उद्गघटना किया गया ।

ओमप्रकाश भुअल्का ने किया अहम योगदान

उद्घाटन के बाद अतिथियों को संबोधित करते आरपी खेतान

इस अवसर पर मुख्य दाता ओमप्रकाश भुअल्का ने कहा कि मुझे यह अवसर मिला मैं उसके लिए अनुगृहीत हूं । समाजसेवी  गोपाल आचार्य ने कहा कि इस अंचल के आम लोगों के सेवा का एक अहम केंद्र यह अस्पताल है यहाँ 24 घंटे  लोगों को इमरजेंसी सेवा मुफ्त में मिलती है। जरूरत इस बात की है कि इस अस्पताल के लिए  हम सबको आगे बढ़कर आना होगा।

उद्योगपति प्रकाश सर्राफ, समाजसेवी प्रदीप राजोरिया अनूप शराब राजीव झुनझुनवाला अरविंद सिंघानिया सहित अन्य कई गणमान्य लोग इस अवसर पर उपस्थित थे।

Last updated: अक्टूबर 11th, 2017 by Raniganj correspondent