Site icon Monday Morning News Network

मंडे मॉर्निंग में खबर प्रकाशित होने के बाद, बिजली विभाग की खुली नींद

मंडे मॉर्निंग के खबर का हुआ असर, 24 घंटा में बहाल हुई विद्युत आपूर्ति

सलानपुर -विगत 10 मार्च से बथानबाड़ी गाँव में विद्युत आपूर्ति ठप थी. जिसके कारण माध्यमिक परीक्षार्थियों को काफी परेशानी हो रही थी. जिसपर संज्ञान लेते हुए मंडे मोर्निंग ने प्रमुखता से ग्रामीणों की इस समस्या को प्रकाशित किया. जिसके बाद बिजली विभाग की नींद खुली और 24 घंटे में पश्चिम बर्दवान जिला अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए गुरुवार को गाँव में बिजली विभाग द्वारा ट्रांसफार्मर को बदल कर, फ़ौरन विद्युत आपूर्ति को बहाल किया गया. जिससे गाँव के स्कूली बच्चों समेत ग्रामीणों में खुशी देखि गई.

मंडे मॉर्निंग परिवार को धन्यवाद दिया

सभी ने एक स्वर में मंडे मॉर्निंग में प्रकाशित समाचार की सराहना करते हुए पूरे मंडे मॉर्निंग परिवार को धन्यवाद दिया. ग्रामीण कंचन लाहा ने बताया कि मंडे मॉर्निंग की सजगता के कारण ही गाँव में पुनः बिजली बहाल हो पाई है, शायद ही गाँव में ऐसा कोई व्यक्ति है, जिन्होंने मंडे मॉर्निंग न पढ़ा हो. ग्रामीण मनोरंजन सेन ने कहा लोग बिजली विभाग कार्यालय के चक्कर काट-काटकर थक चुके थे, अलबत्ता मीडिया कि सराहनीय योगदान के कारण यहाँ के 250 लोगों के घर में पुनः बिजली बहाल हुई. छात्र परिमल मंडल ने कहा कि अब पढ़ाई करने में कोई भी कठिनाई नहीं होगी और आशा करता हूँ कि अच्छे प्राप्तांक प्राप्त करूँगा.

डीई ने तत्काल बिजली बहाल करने का दिया निर्देश

बिजली आपूर्ति ठप होने के मुद्दे पर मंडे मॉर्निंग ने विभिन्न अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों को दूरभाष द्वारा अवगत कराया था, हालाँकि सभी ने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही थी, जिसके बाद सभी ने सक्रीय होकर बिजली विभाग के मंडल अभियंता (डीई) शुभेंदु चक्रवर्ती को मामले की जानकारी दी, तत्पश्चात उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों की क्लास लेते हुए बथानबाड़ी गाँव में गुरुवार संध्या 7 बजे तक बिजली बहाल करने का निर्देश दिया. वरीय अधिकारियों की सक्रियता के कारण 4 बजे शाम में ही गाँव में बिजली बहाल हो गयी, नहीं तो कुछ अधिकारियों का नपना तय था.

14 मार्च को मंडे मॉर्निंग ने प्रकाशित की थी ये खबर

लालटेन में पढ़ने को विवश हैं बथानबाड़ी गाँव के माध्यमिक परीक्षार्थी

Last updated: मार्च 15th, 2018 by Guljar Khan