Site icon Monday Morning News Network

पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो कांग्रेस में शामिल होते ही, इस्तीफे का दौर चल पड़ा

लोयाबाद। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो के द्वारा कांग्रेस पार्टी का दामन थामते ही रविवार को बाघमारा में इस्तीफे का दौर चल पड़ा

युवा जिलाध्यक्ष प्रकाश नोनिया ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस में शामिल हो प्रकाश नोनिया को मिठाई खिलाते राजीव रंजन प्रसाद

रविवार को युवा जदयू के जिलाध्यक्ष प्रकाश नोनिया ने श्री महतो पर आस्था रखते हुए युवा जदयू व अपने पद से इस्तीफा दे दिया। प्रकाश नोनिया ने लोयाबाद स्थित कार्यालय में इस बात की घोषणा की। बताया कि जलेश्वर दा का कांग्रेस में आने से पूरे झारखण्ड में कांग्रेस पार्टी मजबूत होकर निखरेगी। आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी। मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजीव रंजन प्रसाद ने श्री नोनिया को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई।

राम रहीम की जोड़ी ने भी दिया इस्तीफा

जिला उपाध्यक्ष (जदयू) के राम रहीम के नाम से चर्चित जोड़ी असलम मंसुरी व राजकुमार महतो ने बधाई देते हुए कहा कि जलेश्वर दा के नेतृत्व में हम लोग उनके साथ हैं। उन्होंने समय की मांग को देखते हुए सही कदम उठाया है।

नेताओं ने कहा कि यदि कांग्रेस ने उन्हें धनबाद लोक सभा से टिकट दिया तो वे जीत दर्ज कर इस सीट को कांग्रेस के झोली में डाल देंगे। बधाई देने वालों में गुलाम जिलानी निसार मंसूरी कृपा शंकर सिंह नईम मिस्त्री एहतेशाम अंसारी मुकेश साव शिबलु खान गौतम रजक अंकी सिंह सोनु आदि शामिल हैं।

Last updated: दिसम्बर 30th, 2018 by Pappu Ahmad