Site icon Monday Morning News Network

धनबाद शहर के लिए सबसे बड़ा ख़तरा है बीसीसीएल – विनय कुमार सिंह, भाजपा

सफाई करते संस्था के सदस्यगण

 बीसीसीएल विलन के रोल में प्रदूषण फैलाकर तिल-तिल मार रहा है कोयलाञ्चल वासियों को” -विनय कुमार सिंह

सोशल वेलफेयर ग्रुप के द्वारा “स्वच्छ्ता सह जागरूकता अभियान” का आयोजन झरिया जामाडोबा रेलवे फाटक के पास किया गया,जिसमें मुख्य रूप से भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विनय कुमार सिंह एवं सिंदरी अंचल के डीएसपी  प्रमोद केशरी जी और भाजपा के युवा नेता अभिषेक सिंह शामिल हुए,कार्यक्रम की शुरूआत स्वच्छ्ता के लिए सदैव तत्पर रहने वाले 247 काम करने वाले सफाई कर्मचारियों को भाजपा नेता विनय कुमार सिंह ने माला पहनाकर कर अभिनंदन किया,उसके बाद भाजपा नेता अभिषेक सिंह ने वहाँ मौजूद लोगों को स्वच्छ्ता का शपथ दिलायी।

सैकड़ों की संख्या में तमाम वर्ग के लोगों के साथ जामाडोबा-झरिया मार्ग पर झाड़ू लगाकर कचरा एकत्रित किया गया,भाजपा नेता विनय कुमार सिंह ने वँहा मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि हमारे शहर का सबसे बड़ा विलन बीसीसीएल प्रबंधन  है । यह पीएसयू जानबूझकर कोयलाञ्चल वासियों की जिंदगी खतरे में डाल रही है,प्रदूषण नियंत्रण के नाम पर सिर्फ लीपापोती करती है।

डीजीएमएस  के एक भी नियम कानून का पालन नहीं होता है,सीएसआर (कॉरपरेट सोशल रेस्पॉन्सिबिल्टी) के तहत बीसीसीएल  को जो पैसे लोककार्य के क्षेत्र में खर्च करने होते हैं वो पैसे बीसीसीएल  के उच्च अधिकारियों की पत्नियों की किट्टी पार्टी में खर्च होता है।

नियम के तर्क पर रखकर उत्खनन करने से लाखों लोग गंभीर बीमारियों के शिकार हो रहे हैं। अब हमसभी कोयलाञ्चलवासियों को जागरूक होने की आवश्कता है एक हाथ में झाड़ू और दूसरे में कलम उठाना की,हमें स्वच्छ्ता अभियान के साथ बीसीसीएल प्रबंधन  के खिलाफ प्रदूषण के मुद्दे पर आवाज बुलंद करना चाहिए।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा नेता अभिषेक सिंह,अनिल बास्फोर ,संस्था के रणधीर सिंह,मुकेश कुमार,राकेश कुमार,आकिब रजा खान,शुभम चौबे, राहुल कुमार,शारुख खान,दीपक बाउरी आदि थे।

Last updated: मार्च 2nd, 2019 by News Desk Dhanbad