Site icon Monday Morning News Network

धनबाद में ATM से निकले 60 हजार रुपये नकली नोट, जमकर बवाल

ए टी एम से निकले नकली नोट दिखाते लोग

धनबाद: जिले के झरिया इलाके में एक नया मामला सामने आया है. जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के भौंरा मोड़ के समीप एसबीआई एटीएम से नकली नोट निकलने की सूचना मिली. जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने जमकर बवाल मचाया.

बताया जा रहा है कि करीब एटीएम से 60 हजार रुपये नकली नोट निकले हैं. आक्रोशित लोगों ने कैश वैन के दो लोगों को बंधक बना लिया और जमकर हंगामा करने लगे.

ATM से जाली नोट निकलने के बाद लोगों का हंगामा

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के भौंरा मोड़ के समीप एसबीआई एटीएम के पास झरिया इलाके के रहने वाले मोहम्मद महताब ने आरोप लगाया कि जब एटीएम से 10 हजार रुपये निकालने के लिए गया तो एटीएम से नकली और चार टुकड़ों में फटा हुआ नोट निकला. जिसके बाद उसने तत्काल वहां पर मौजूद गार्ड को इसकी जानकारी दी.
लोगों ने किया हंगामा लेकिन गार्ड ने इस पर असमर्थता जताई और कुछ भी मदद कर पाने से इंकार कर दिया. गार्ड ने कहा कि मुझे यहां पर सिर्फ सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से लगाया गया है. गार्ड ने कहा कि एटीएम से कम और ज्यादा पैसे निकलने या फिर नकली नोट निकले जाने पर मैं कुछ भी नहीं कर सकता. गार्ड ने उस व्यक्ति को बैंक को सूचना देने की सलाह दी.

झरिया 3 नम्बर में भी एक व्यक्ति ने 60 हजार के जाली नोट ए टी एम से निकलने की शिकायत की

एटीएम से निकले 60 हजार रुपये के जाली नोट ऐसी ही सूचना झरिया तीन नंबर के रहने वाले एक सरदार जी ने भी गार्ड को दी थी. लेकिन गार्ड ने इस मामले में भी कुछ भी मदद कर पाने से अपने हाथ खड़े कर लिए. इस तरह एटीएम से नकली और फटे नोट निकले जाने की सूचना आसपास के इलाकों में आग की तरफ फैल गई.

एटीएम के समीप भारी संख्या में लोग जमकर हंगामा करने लगे. वहीं आक्रोशित लोगों ने कैश वैन के दो लोगों को बंधक बना लिया. बताया जा रहा है कि करीब 60 हजार रुपये के जाली नोट एटीएम से भी निकले हैं.

वीडियो देखें

Last updated: जनवरी 16th, 2019 by Pappu Ahmad