Site icon Monday Morning News Network

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे धनबाद

क्रीड़ा भारती का राष्ट्रीय अधिवेशन शुक्रवार को यहां राजकमल विद्या मंदिर में शुरू हुआ। इसमें भाग लेने के लिए संघ प्रमुख ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस से धनबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे।

क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे भागवत

आरएसएस की अनुषंगी इकाई क्रीड़ा भारती का तीन दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुक्रवार को यहां राजकमल विद्या मंदिर में शुरू हुआ। इसमें भाग लेने के लिए संघ प्रमुख शनिवार को कोलकाता से ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस से धनबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे। स्टेशन पर भागवत का जोरदार स्वागत किया गया। यहां से वे सीधे अधिवशेन स्थल पहुंचे।

रविवार को वे मेगा स्पोर्ट्स स्टेडियम में खुला सत्र को संबोधित करेंगे। उन्हें सुनने के लिए राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री रघुवर दास उपस्थित रहेंगे।

पारा शिक्षकों के चल रहे आंदोलन ने पुलिस की परेशानी बढ़ाई

पारा शिक्षकों के आंदोलन के मद्देनजर पुलिस ने संघ प्रमुख की सुरक्षा के मद्देनजर पुख्ता व्यवस्था की है।

संघ प्रमुख के धनबाद दाैरे को लेकर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं। दरअसल, झारखंड में एक महीने से पारा शिक्षकों का आंदोलन चल रहा है। राज्य में मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत भाजपा के मंत्री, सांसद और विधायक जहां भी जा रहे हैं, पारा शिक्षकों का विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पारा शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर संघ प्रमुख से मिलकर मांग पत्र साैंपने की घोषणा की है। इससे पुलिस-प्रशासन परेशान है।किसी तरह की अनहोनी न हो इसे देखते हुए आरएसएस प्रमुख की सुरक्षा के लिए शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। साथ ही पारा शिक्षकों के नेताओं से बात की जा रही है।

Last updated: दिसम्बर 29th, 2018 by Pappu Ahmad