विधवा महिला ने थाने में लगाई गुहार, पड़ोस के युवक पर यौन-शोषण का आरोप

केन्दुआः केन्दुआडीह थाना में बुधवार को एक विधवा पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पहुँचकर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर अलबिनुस इंनवार से यौन शोषण पर न्याय का गुहार लगाई है, आरोपी युवक सुजित कुमार साव से पुलिस थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोधर 25 न0 निवासी 22 वर्षीय विधवा युवती ने शादी का झांसा देकर लगभग एक माह से यौनशोषण का आरोप गोधर 25 निवासी सुजित कुमार साव पिता सागर साव पर लगाया है।

पिड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि पडोस के ही शादीशुदा सुजित कुमार साव जो पेशे से मेला लगाने का काम करता है ने एक माह पहले शादी का झांसा देकर घर से भगा कर पहले रजरप्पा मोड़ स्थित एक मकान में रखा फिर रामगढ़ ले गया। वहाँ शारीरिक संबंध बनाते रहा । जब भी शादी का बात करती तो टालता रहता था ।

कानून का सहारा लेने का बात की तो मेरी तीन साल की पुत्री को जान से मारने की धमकी देने लगा। नारी शक्ति अधिकार मंच के पदाधिकारियों ने भी लड़के व परिजनों से संम्पर्क करने पर टालमटोल किया जाता रहा।

केन्दुआडीह थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर अलबिनुस इंदवार ने बताया कि मामला संगीन है, जाँच किया जा रहा है। दोषी पाये जाने पर कड़ी कानूनी कार्यवाही किया जाएगा।

Last updated: जून 19th, 2019 by Pappu Ahmad
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।