चिरेका में 64वाँ रेल सप्ताह समारोह का आयोजन

चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना(चिरेका) में 64वाँ रेल सप्ताह हर्ष, उत्साह एवं उमंग के साथ मनाया गया. 64वाँ रेल सप्ताह का मुख्य समारोह 12 जून 2019 को अपराह्न में बासंती सभागार में आयोजित किया गया.

प्रवीण कुमार मिश्रा,महाप्रबंधक/ चिरेका ने इस समारोह की अध्यक्षता की एवं वर्ष 2018-19 में उत्कृष्ट कार्य निष्पादन के लिए कर्मचारियों और अधिकारियों को पुरस्कार प्रदान किया.

डॉ० सुनीता मिश्रा, अध्यक्षा /चिरेका-महिला कल्याण संगठन अन्य सदस्यों के साथ, बी के सिंह,प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी/चिरेका और अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण इस अवसर पर उपस्थित थे.चिरेका कर्मचारिगण एवं पर्यवेक्षक सपरिवार, कर्मचारी परिषद के सदस्यगण और मीडिया के प्रतिनिधि भी इस समारोह में शामिल हुए.चिरेका सांस्कृतिक संगठन के सदस्यों द्वारा एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया.

प्रवीण कुमार मिश्रा, महाप्रबंधक/चिरेका ने अधिकारियों और कर्मचारियों को उत्कृष्ठ कार्य निष्पादन और निष्ठापूर्ण सेवा हेतु योग्यता प्रमाण पत्र और निर्धारित नगद राशि भेंट कर सम्मानित किया.

इस अवसर पर महाप्रबंधक महोदय के द्वारा चिरेका के कुल 184 अधिकारियों और महिला-पुरुष कर्मचारियों को प्रमाण पत्र और दक्षता बैज के साथ नकद पुरस्कार प्रदान किया गया और 27 चयनित दलों, डानकुनी सहित अन्य विभागीय कर्मचारी व अधिकारियोंं को भी को भी सामूहिक पुरस्कार प्रमाण पत्र के साथ नकद पुरस्कार दिया गया.

इसके अलावा, हर साल क्रमश: दी जाने वाली सुरक्षा, सफाई, सबसे अच्छी उत्पादन शॉप, सबसे अच्छी समूह शॉपों के उत्पादन, रखरखाव के दृष्टी से सर्वश्रेष्ठ भंडार एवं स्वास्थ्य व्यवस्था, सभी इकाईयों के लिए शील्ड एवं सर्वश्रेष्ठ स्कूल, शिक्षक और छात्रों के बीच प्रमाण पत्र एवं नकद पुरस्कार भी दिया गया.

प्रवीण कुमार मिश्रा, महाप्रबंधक/चिरेका ने वर्ष 2018-19 में 402 विद्युत रेल इंजनों के रिकॉर्ड उत्पादन के लिए चिरेका के अधिकारियों, पर्यवेक्षकों और कर्मचारियों को भी बधाई दी.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जून 12th, 2019 by Om Sharma